गाजीपुर राजकीय होमियोपैथिक मेडिकल कालेज में छात्राओं को ब्लैकमेल करने का मामला आया सामने।

गाजीपुर, यूपी। गाजीपुर राजकीय होमियोपैथिक मेडिकल कालेज में छात्राओं को आपत्तिजनक फोटो/वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

दरअसल मेडिकल कालेज की कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन से एक छात्र और एक छात्रा के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो के जरिये परेशान करने की शिकायत की है।जिस पर कालेज प्रशासन ने आरोपी छात्र और छात्रा को 6 माह के लिए निलंबित कर दिया है। वही कालेज प्रशासन ने आरोपी छात्र छात्रा के निलंबन की कार्यवाही का नोटिस भी कालेज के नोटिस बोर्ड पर चस्पा किया है।

आरोप है कि गाजीपुर राजकीय होमियोपैथिक मेडिकल कालेज की BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा मंतशा काजमी अपनी कुछ सहपाठियों की आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल से क्लिक कर कालेज के ही BHMS द्वितीय वर्ष के छात्र मोहम्मद आमिर को भेजती थी। आरोप है कि छात्र इन फोटो के जरिये छात्राओं को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था।जिसकी शिकायत छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन से की।जिस पर संज्ञान लेते हुए कालेज प्रशासन ने आरोपी छात्र छात्रा को 6 माह के लिए कालेज से निष्कासित कर दिया है।कालेज के इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई। वही इस मामले पर एसपी ने एएसपी को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।