तालाब में डूबने से 7 वर्षीय इकलौती पुत्री की मौत, परिजनों में मचा कोहराम।

भदोही,यूपी। थाना क्षेत्र के घोसिया नगर में खेलने के दौरान एक सात वर्ष की बच्ची तालाब में जा गिरी। जिसे सीसीटीवी में देख रही मां बच्ची को तालाब में गिरते देखा कूद गई और वह भी डूबने लगी। जिसे देख स्थानीय महिलाओं ने दुपट्टा फेंक कर बाहर निकाल किंतु बच्ची को नहीं निकाल पाई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने तालाब में जाल लगाकर बच्ची को बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बच्ची के मौत पर घर परिवार में कोहराम मच गया।

तालाब में डूब रही बच्ची को बचाने के लिए कुदी मां भी लगी डूबने

बता दे की औराई थाना क्षेत्र के घोसिया नगर ईदगाह फकीरान निवासी चांद मोहम्मद की 7 वर्षीय बेटी फातिमा तालाब के पास खेलते खेलते पहुंच गई और अचानक तालाब में गिर पड़ी। पूरा वाक्या मां मोनी बानो सीसीटीवी कैमरे में देख रही थी और बच्ची को तालाब में गिरते देख मां दौड़कर आई और तालाब में छलांग लगा दी और मा भी डूबने लगी मां को डूबता देख स्थानीय महिलाओं ने दुपट्टा फेंक कर बाहर निकाल और घटना की सूचना मिलते ही नगर वासियों की तालाब के पास भीड़ जम गई। तत्काल घटना की सूचना थाना पुलिस को दिया गया।

मौके पर क्षेत्राधिकारी उमेश्वर प्रताप सिंह, थाना अध्यक्ष नागेंद्र सिंह मय फायर ब्रिगेड कर्मियों के साथ पहुंच गए और तत्काल प्रभाव से तालाब में जाल लगाकर बच्ची को बाहर निकला गया किंतु जब तक बच्ची को बाहर निकाला जाता तब तक बच्ची की मौत हो गई थी। बच्ची के मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया और मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ गई।

चांद मोहम्मद की इकलौती पुत्री थी फातिमा

बताया जाता है कि घोसियां ईदगाह निवासी चांद मोहम्मद की इकलौती पुत्री थी फातिमा जिसकी तालाब में डूबने से मौत हो गई। फातिमा के मौत के बाद पिता चांद मोहम्मद व मां मोनी बानो विक्षुब्ध हो गई , माता-पिता का करुण क्रंदन देख उपस्थिति हर आदमी की आंखें नम हो जा रही थी।