मजदूरी नही देने पर पंचायत भवन के अंदर सचिव की चप्पलों से धुनाई, वीडियो हुआ वायरल।

Banda,up: यूपी के बाँदा में चार महीने की मजदूरी नही देने की वजह से मजदूर महिला और उसके पति ने सचिव की चप्पलों से पिटाई कर दी, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही पर पंचायत सचिव ने ग्राम प्रधान सहित तीन लोगो के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दरअसल मामला बाँदा जनपद के नरैनी तहसील क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायत खरोच का है जहां पर कार्य कर रहे सचिव रोहित पटेल पंचायत भवन के अंदर अपने सहायक के साथ कार्य कर रहे थे तभी पंचायत भवन में साफ-सफाई करने वाली महिला रेखा और उसका पति गणेश अंदर आया और सचिव से पिछले 4 महीने की मजदूरी मांगने लगा, तभी दोनों के बीच कहां सुनी हो गई और मामले ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद पति-पत्नी ने सचिव पर चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी और जमीन पर पटक दिया। मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया जिससे पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वहीं सचिव के तहरीर पर पुलिस ने मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की रिपोर्ट दी हैं।

वायरल वीडियो

वही इस मामले पर सीओ नरैनी अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि एक पंचायत भवन के अंदर एक महिला और उसके पति द्वारा सचिव की पिटाई का मामला संज्ञान में आया है, सचिव की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वायरल वीडियो की जाँच कराई जा रही है, जांच उपरांत आगे की विधित कार्यवाही की जाएगी।