पुलिस ने पकड़ी भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब।

ब्यूरो रिपोर्ट AT Samachar

कानपुर देहात, यूपी। कानपुर देहात पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लग गई। जब मुखबिर की सूचना पर अवैध शराब की तस्करी करते एक युवक को भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ धर दबोचा। पुलिस ने उनके पास से एक डीसीएम और उसमे लदी करीब 301 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने जांच के साथ मामले में कार्रवाई शुरू कर दिया है।

दरअसल अपराधों और अपराधियों की रोकथाम को लेकर कानपुर देहात पुलिस सघन चेकिंग अभियान चला रही है। इसी अभियान के चलते आज जनपद कानपुर देहात की मूसानगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गई। जब मुखबिर द्वारा मूसानगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक डीसीएम गाजियाबाद से अवैध अंग्रेजी शराब की 301 पेटी लादकर मूसानगर क्षेत्र से निकल रही है। इस दौरान मूसानगर पुलिस ने बैरियर लगाकर ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो डीसीएम चालक ने मूसानगर के पथार की तरफ डीसीएम को मोड़ कर भागने का प्रयास किया। मूसानगर पुलिस ने डीसीएम का पीछा करते हुए पथार पुलिया के पास डीसीएम को रोक लिया और युवक को हिरासत में लेकर डीसीएम की तलाशी ली गयी तो देखा कि अवैध अंग्रेजी शराब की लदी हुई है। मूसानगर पुलिस डीसीएम को लेकर थाने पहुंची और देखा कि डीसीएम में 301 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब लदी हुई थी। वही पुलिस गिरफ्त में आये जनपद हमीरपुर के पौथिया निवासी राहुल सचान से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो पकड़े गए युवक ने बताया कि गाजियाबाद से अवैध अंग्रेजी शराब की 301 पेटी डीसीएम में लादकर के जा रहा था।

वही जनपद के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मूसानगर पुलिस ने डीसीएम में लदी 301 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी है। जिसकी कीमत लगभग 26 लाख बताई जा रही है। जिसे अवैध तरीके से गाजियाबाद से डीसीएम में लादकर अवैध तस्करी के लिए जा रही थे। पुलिस ने जनपद हमीरपुर के पौथिया निवासी राहुल सचान को गिरफ्तार किया है।