Delhi Fire: दिल्ली के अलीपुर में फैक्ट्री में आग लगने से सात लोगों की मौत, 22 दमकल गाड़ियों ने काबू पाया।

दिल्ली के नरेला में अलीपुर इलाके में एक फैक्ट्री में आग लग गई आग पर काबू करने के लिए दमकल की 22 गाड़ियों को लगाया गया था। घटना करीब शाम साढ़े पांच बजे हुई।

 

दिल्ली।  दिल्ली के अलीपुर में एक पेंट फैक्ट्री में भीषण आग से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट ने मौत की पुष्टि की। दमकल की 22 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। रात करीब नौ बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस के मुताबिक, कारखाने में विस्फोट के बाद आग लगी। घटना गुरुवार (15 फरवरी) शाम साढ़े पांच बजे की है। शुरुआत में कम से कम छह दमकल गाड़ियों को काम पर लगाया गया लेकिन आग जल्द ही पूरी इमारत में फैल गई। बाद में और दमकल गाड़ियों को बुलाया गया। एक हफ्ते के भीतर अलीपुर में आग लगने की ये दूसरी घटना है। 11 फरवरी को अलीपुर के एक जूता फैक्ट्री में आग लग गई थी।

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दयाल मार्केट में एक फैक्ट्री में आग लगने के बारे में शाम 5:26 बजे एक कॉल आई थी। गर्ग ने कहा, कम से कम 22 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जो आग पर काबू पाने में कामयाब रही। भोरगढ़ इलाके में आग लगने की ये घटना हुई है। हाउस नंबर 692, दयाल मार्केट में हादसा हुआ।