जल बोर्ड प्लांट में बने 40 फिट बोरवेल में गिरा व्यक्ति।

केशोपुर, दिल्ली। वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी थाना इलाके के केशोपुर सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के अंदर बने बोरवेल में एक व्यक्ति के गिरने की जानकारी मिलने के बाद लोकल पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड एम्बुलेंस और एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार किसी ने देर रात एक पीसीआर कॉल करके बोरवेल में एक व्यक्ति के गिरने की जानकारी पुलिस को दी थी जिसके बाद पहले लोकल पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन लोकल पुलिस को कुछ समझ में नहीं आया इसके बाद द्वारका एनडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई जो मौके पर पहुंची है और रेस्क्यू में जुटी हुई है। दरअसल यह बोरवेल जल बोर्ड शोधन संयंत्र के लिए किया गया था जिसकी चौड़ाई डेढ़ फीट और गहराई 40 फीट के करीब पता चली है उसमें इस व्यक्ति के गिरने की जानकारी मिली थी।

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात एक पीसीआर कॉल हुई थी जिसमें बोरवेल में किसी व्यक्ति के गिरने की जानकारी मिली थी। लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह व्यक्ति है बच्चा है कहां का रहने वाला है फिलहाल मौके पर तमाम एजेंसी यहां जिसमें एनडीआरएफ की टीम भी शामिल है बोरवेल में गिरे व्यक्ति को निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हालांकि शुरू में इस बोरवेल में छोटे बच्चे की गिरने की जानकारी आई थी लेकिन बाद में जिले के डीसीपी ने एक व्यक्ति के गिरने की जानकारी दी हालांकि वह व्यक्ति कौन था कहां का रहने वाला था और सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के अंदर कैसे आया इस बारे में अभी किसी को कुछ भी नहीं पता हालांकि देश के दूसरे हिस्सों में बोरवेल में बच्चों के गिरने की खबरें अक्सर आती रहती है लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में इस तरह का यह पहला मामला है।

बरहाल अभी राहत और बचाव कार्य जारी है जिसमे अभी कई घण्टे और लग सकते हैं उसके बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी।